Sanam Teri Kasam – An Inspired Love Story (Subham and Damini). Part-1

“About the Story: (Sanam Teri Kasam)”✨

“Kya ek ‘vaada’– status aur parivar ki deewaron se bada ho sakta hai? 🧱Miliye Damini aur Subham se , jinke bich ‘I Love You’ toh nhi, par ik-dusre ko kbhi na chhodne ki kasam jaruri thi. Ek aisi dastan jisey waqt bhi mita nhi paya- Sanam Teri Kasam.”βŒ›β™₯️

πŸ‚Kahani ki starting Dehradun se hoti hai. Waha ki thandi hawayein aur shaam ke waqt , road ke kinare garma-garm chai ka mja lete hue logon ki bheed.β˜•πŸŒ†

Isi town me Damini rahti thi- simple si, cute si aur mind se smart. 🌸Usey diary likhna aur sketch bnana bahut jyada pasnd tha.πŸ“”πŸŽ¨ Kbhi-Kbhi to log kahte thay-“Parisha dil ki innocent ladki hai kahi ye duniya isey tod na de. Lekin koi nhi janta tha , shant si dikhne wali ladki ke andr ek samandar tha- dard ka, khwabon ka aur chup-chap kisi ki bhi baat ko sahne ki adat.πŸŒŠπŸ’”

Dusri taraf tha Subham- confident, gusse wala aur thoda introvert. πŸ‘“College me sb usey “serious guy” kehte thay. Lekin jo usey karib se jante thay unhe pta tha ki uska dil bahut soft hai… bs usne sbse hide krke rakha hai.🧊🩹

First Meetup in Library(Sanam Teri Kasam).πŸ“šπŸ“

Library ke side corner me Damini shant baithi hui thi uski aankhon me aansu thay aur hath me ik bnd kitab. πŸ˜’πŸ“–Subham ne dekha aur dheere se chalkr uske pass gya : Usne thoda casual tarike se pucha ” Book boring thi ya life me kuch hua hai?”πŸ€”

Damini ne kuch reply nhi diya , bas uski aankhein bhar aayi. πŸ₯ΊSubham ne table par tapping kiya aur bola: ” Jo feel ho rha usey express krna sikho. Kbhi-Kbhi ro dena bhi jaruri hota hai aur mind ko relief milta hai.☁️Usne pahli baar kisi ke samne apni weakness dikhayi aur shayad in dono ki prem kahani ka safar yahi se start hota hai(Sanam Teri Kasam) Subham and Damini.βœ¨πŸ‘£

Dheere-Dheere baat badhne lagi-(Sanam Teri Kasam).πŸ’¬πŸ’•

Canteen me ik sath chai pina , campus me baithkar baat krna aur late evening walks….β˜•πŸŒ…Damini ko pta hi nhi chla kb wo smile krna sikh gyi, aur Subham ko bhi iss baat ka pta nhi chla , kb wo uske liye protective ho gya.πŸ›‘οΈπŸ˜Š Ek shaam Subham silently terrace pe baitha hua tha.πŸŒƒ

Damini: “Are you okay?” – wo thodi der silent rha phir dheere se bola.πŸ—£οΈ

” Jab mai 6 year ka tha tb meri ‘Maa’ iss duniya se chli gyi thi. πŸ€±πŸ’”unke alawa meri jindagi me koi nhi tha jisey mai apna kah saku. πŸ˜”Usi din bas ik kasam li – jyada attached nhi hona hai kisi se , log chle jate hai.” 🀚🚫Damini ne seedha jawab diya: “Attachment nhi…jindagi me sahi insan chuno, jo har sukh-dukh me sath de. 🀝Aur agar kbhi rona ho-mai tumhare sath hu.πŸ€—” Us din Subham ka dard halka hua.✨🩹

Unka be-naam rishta(Sanam Teri Kasam).βœ¨πŸ’

Kisi ne “I Love You” nhi kaha, koi proposal nhi hua, koi family scene nhi… 😢phir bhi mn me hi dono ne ik dusre se promise kiya.✨ Halat chahe jaise bhi ho milkr samna krenge, kbhi kisi ki baaton me aakr relationship me darar nhi aane denge, aur har choti si choti baat share krenge.” Kbhi-Kbhi Damini poochti: “Subham…agar sari duniya mere against ho gya to?” πŸŒβ“Subham halki si smile ke sath bola- “Jab tak mai hu khud ko kbhi akela mt smjhna” ☺️🀝Lekin unhe nhi pta tha- zindagi iss promise ko test krne wali thi.βŒ›βš–οΈ

Biggest Twist-Damini’s Father(Sanam Teri Kasam).πŸ§‘β€βš–οΈβš‘

Damini ke papa bahut jyada strict insan thay. 😠Unhe love marriage ya pyar jaise words par bilkul bharosha nhi tha . πŸš«πŸ—£οΈEk din unhone Damini ko clearly bol diya :” Mai tumhe kisi middle-class ladke se shadi nhi krne dunga. Rishta status se bnta hai na ki pyar aur emotions se.”πŸ’°πŸ“ˆ

Damini ka dil toot gya par Subham ne us waqt itna hi kaha. ” πŸ’”πŸšΆMai abhi kuch nhi hu iska mtlab ye nhi ki mai har man gya, mai khud ko prove krunga chahe kitni bhi struggle kyu na krna padey. πŸ’ͺπŸ”₯Ghr me roj ladayi jhagda hona , phone use krne par restrictions lga diya gya aur college jane se mna krna , ik ajeeb sa ghutan feel hone laga tha. 😩aur ek din dono ka call par baat hona bnd ho gya.πŸ“΅

Subham ne call kiya – phone switch-off aa rha tha , msg ka bhi koi reply nhi wo bahut jyada pareshan ho gya aur uske dimag me negative thoughts aane lage.πŸ˜°πŸ“²

“Kahi usey koi aur to pasnd nhi aa gya” ,lekin sachhai to kuch aur thi. πŸ’­β“Damini ki health kharab ho gyi thi jis wajah se usey hospital me admit kraya gya. πŸ₯πŸ€’Phone use krne tak nhi diya taki wo call krke sb smjha sake .πŸš«πŸ“±

Every night’s wo window ke pass jati aur chand ko dekhkr kahti “Subham… mai tumhare jld wapas aaungi.Sanam Teri Kasam”.πŸŒ™πŸ©πŸ₯Ί

Once Again Meetup Subham and Damini(Sanam Teri Kasam).πŸ‘©β€β€οΈβ€πŸ‘¨βœ¨

Ik month baad college me annual function tha. Subham bhi annual function me aaya hua tha tbhi usne Damini ko dekha – pahle se weak aur slim dikh rahi thi lekin uski aankhon me shine aur face pe pyari si smile thi.✨😊

“Tum jinda ho…” Subham ne kaha aur pahli baar uski aawaj bolte hue kap rahi thi.😰🎀

Damini hass padi rote-rote. “Bewkuf… mai kahi jane wali nhi hu”. Aur usi din dono ko ehsas hua pyar naam nhi mangta bas bharosha hona chahiye rishtey me.β™₯️🀝

Family vs Love-(Sanam Teri Kasam).πŸ‘©β€β€οΈβ€πŸ‘¨πŸ’”

Damini ke papa ne last warning di-” Family ya phir woh.”βš οΈπŸ’”

Iss baar Damini chup nhi rahi, ” papa mai aapko hurt nhi krna chahti lekin jis ladke ne mere har problem me sath diya , mujhe smjhaya , mere burey waqt me sath rha mai usey nhi chhod sakti.”πŸ—£οΈπŸ’ͺ

Us raat Damini ke papa so nhi paye. Unhe apni wife yaad aa rahi thi wo bahut pyar krte thay unse.πŸŒ™πŸ˜”πŸ’­

Subah hote hi unhone bs itna kaha : “Usey ghr bulao.”β˜€οΈπŸ˜οΈ

Subham ghr aaya, aur andr se thoda nervous. Papa: kya tum meri beti ko hmesha khush rakh paoge ?. Subham ne kaha, mai yakeen dilata hu isey khush rakhne ke kitni bhi mehnat kyu na krna ho mai krunga aur kbhi aapki beti ko meri wajah se rone nhi dunga.πŸ˜°πŸ™βœ¨

Mahol shant tha….thodi der baad Damini ke papa ne hath badhaya aur kaha beta tumhara welcome hai mere ghr me, ye baat sunkr Damini ka dil bhar aaya uske aankhon me aansu thay-lekin khushi ke aansu thay.πŸ€πŸ’§πŸ˜‡

Marriage Subham and Damini(Sanam Teri Kasam).πŸ’πŸ’’πŸ‘©β€β€οΈβ€πŸ‘¨

Na unchi buildings, na chamkte lights, na band-bajey ki shor : choti si terrace , kuch apne log , dher sara pyar aur ashirvaad.πŸ’’βœ¨πŸ™

Mandap me baithe Subham ne Damini ke kaan me dheere se kaha-Sanam Teri Kasam , jo bhi ho jaye mai hmesha tumhe khush rakhunga.πŸ‘‚β™₯️🌸

Parisha ne haskar jawab diya – ‘aur mai tumhe kbhi rone nhi dungi’.πŸ˜€πŸ’ž

Mantra padhey gaye , sath ferey liye gaye, dono ne ik dusre ka hath thame… aur iss baar koi dar nhi tha sirf dono ke bich atut bharosha tha jo kbhi nhi tutega.πŸ”₯πŸ€πŸ”

After few Year’s Subham and Damini(Sanam Teri Kasam).βŒ›πŸ‘

Shaam ka waqt tha, rimjhim baarish ho rahi thi , Damini window ke pass khadi thi tbhi pichey se Subham ne aakr pucha- “kya soch rahi ho”?πŸŒƒπŸŒ§οΈπŸ–ΌοΈ

Damini smile ki aur boli – ik waqt tha jb mai bahut akeli thi, koi smjhne wala nhi tha lekin tumne aakr mujhe sambhala, khud se jyada pyar kiya aur hamesha mera respect kiya tumne. Aaj rone ka mn nhi krta…kyuki tum mere pass ho.☺️β™₯️✨

Dono ik dusre ko hug krte hai aur pyari si forehead kiss ke sath kahani ki happy ending ho jati hai.πŸ€—πŸ’πŸŽ¬πŸ˜˜

Conclusion of Sanam Teri Kasam.πŸ“œβœ¨

Pyar har nhi tha, na hi samajik ladayi na zidd.πŸš«βš”οΈβ™₯️

Pyar bs do logon ka wada tha- sath nibhane ka. Kasme sirf words nhi thi- wo jivan bn gyi.πŸ€πŸ’πŸŒ

Dono hamesha khush rahe forever ‘n’ ever (Subham and Parisha).β˜ΊοΈπŸ‘©β€β€οΈβ€πŸ‘¨πŸ˜˜β™₯️

“Sending love to all our readers! Please shower your blessings on Subham and Damini for a Forever ‘n’ Ever kind of love.”

“Sanam Teri Kasam Story : FAQ”

Q1: Yeh story kiske bare me hai?

Ans- Story Subham aur Damini ke bich slowly love ke bare me hai- jahan dard, misunderstanding aur family pressure ke bawajood bhi dono apna promise tutne nhi dete hai.

Q2: Part-1 ka sbse emotional moment kaun sa hai?

Ans- Jab Damini ki health condition bigad jati hai aur Subham sochta hai ki wo kisi aur ko pasnd krne lagi hai -wahi moment sabse emotional hota hai.

Q3: Kya part-1 me Damini aur Subham alag ho jate hai?

Ans- Nahi. thodi si misunderstanding ho jati hai lekin kismat dubara unhe phir se mulaqat krwati hai aur unka rishta pahle se jyada strong ho jata hai.



Spread the love

2 thoughts on “Sanam Teri Kasam – An Inspired Love Story (Subham and Damini). Part-1”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top